Tricks Duniya -ONLINE SHOPPING GUIDE, MOBILE TRICKS, ANDROID TRICKS, HACKING

Full Version: (hindifun) the reaction of a Indian when he/she have a iPhone
You're currently viewing a stripped down version of our content. View the full version with proper formatting.
1. हालांकि ये लोग एप्पल का एक ही प्रोडक्ट आईफोन इस्तेमाल करते हैं, मगर हर वक्त एप्पल के सभी प्रोडक्ट्स के बारे में औरों को लंबे-लंबे लेक्चर पिलाते रहते हैं!

[Image: 1i.gif]
2. आईफोन इस्तेमाल करने वाले दूसरे बड़े ब्रांड, जैसे कि नोकिया या सैमसंग आदि के नाम पर ऐसे नाक सिकोड़ते हैं मानो वे घटिया चाइनीज़ कंपनियां हों.
[Image: 2i.gif]
3. जब कभी भी ग्रुप में फोन पर चर्चा होती है तो इनके पास कहने को एक लाइन होती है, "यदि तुम्हारे पास आईफोन नहीं है तो तुम्हारे पास आईफोन नहीं है."
[Image: 3_3i.gif]
4. आईफोन वाले भारत के लोग अपने फोन पर ऐसे-ऐसे कवर चढ़ा लेते हैं कि अगर स्टीव जॉब्स को भी दिखा दिया जाए तो वे इसे पहचान ना पाएं, कसम से!
[Image: 4i.gif]
5. जब बात आती है एंड्रॉयड की तो फिर आईफोन यूज़र इससे छुआछूत की बीमारी की तरह पेश आते हैं.
[Image: 5i.gif]
6. आईफोन यूज़र हमेशा फोन के बारे में बड़ी-बड़ी बातें करते हैं और शेखी बघारते हैं, हालांकि वे खुद दिनभर इस फोन पर कैंडीक्रश ही खेलते हैं.
[Image: 6i.gif]
7. ग्रुप में चर्चा चाहे "ग्लोबल वार्मिंग" पर चल रही हो या फिर "आतंकवाद" पर, ये लोग आईफोन को कहीं ना कहीं से चर्चा के केंद्र में ले ही आते हैं.
[Image: 7i.gif]
8. जब किसी के हाथ में आईफोन आ जाता है तो सेल्फी का बुखार इनके सिर चढ़कर बोलने लगता है.
[Image: 8_8i.gif]
9. ऑफिस में आईफोन यूज़र्स का एक ग्रुप बन जाता है, और ये लोग एक-दूसरे को ज्यादा तवज्जो देते हैं. ये तो आपने भी गौर किया ही होगा.
[Image: 9i.gif]
10. अगर कोई बंदा ग़लती से भी इनसे नॉर्मल फोन चार्जर मांग बैठे ये तो कुछ ऐसे रिएक्ट करते हैं, "ओ हैलो, मेरे पास आईफोन है भाई!"
[Image: 10i.gif]