Tricks Duniya -ONLINE SHOPPING GUIDE, MOBILE TRICKS, ANDROID TRICKS, HACKING

Full Version: BECOME A GOOD HACKER STEPS IS HERE
You're currently viewing a stripped down version of our content. View the full version with proper formatting.
BECOME A GOOD HACKER  STEPS IS HERE


एक अच्छा प्रोग्रामर 2015 कैसे बनें - आज हर चीज की प्रौद्योगिकी की उन्नति और कंप्यूटरीकरण के साथ , प्रोग्रामर की मांगों को भी हर हार्डवेयर के रूप में हो रही है या सभी मशीनें अब चलाने के लिए एक कंप्यूटर सॉफ्टवेयर की आवश्यकता होती है । इसलिए इसे विकसित और विशेष रूप से मशीनों को नियंत्रित करने के लिए कुछ विशेष सॉफ्टवेयर डिजाइन , जो केवल एक प्रोग्रामर है। तो आप में से कई आज कुछ कंपनी के लिए काम करने के लिए और मोबाइल एप्लिकेशन और कंप्यूटर सॉफ्टवेयर की तरह अपने खुद के रहने परियोजनाओं को बनाने के लिए एक अच्छा प्रोग्रामर बनना चाहते हैं। तो इस पोस्ट में मैं तुम्हें एक अच्छा प्रोग्रामर बनने के लिए सबसे अच्छा तरीका बताने के लिए और आप रहते परियोजनाओं के मालिक हैं और अपने drwams को पूरा कर देगा।


शब्द प्रोग्रामर पूरी तरह से एक सॉफ्टवेयर कोड के लिए या किसी विशेष कार्यक्रम चलाने के लिए कंप्यूटर की भाषा को दर्शाता है जो प्रोग्रामिंग करने के लिए संबंधित है। इसलिए जरूरी आवश्यकता कोडिंग है । हमारी दुनिया के सभी शीर्ष प्रोग्रामर कोडिंग भाषा में से कुछ में विशेषज्ञता है । एक प्रोग्रामर बनने के लिए कोई अन्य शॉर्टकट है । आप में से कई यह काफी कठिन है और उबाऊ लगता है कि सिर्फ इसलिए कि कोडिंग पसंद नहीं है हो सकता है। लेकिन यह है कि कोडिंग सीखने के अपने स्रोत अच्छा है ही , जब मुश्किल नहीं है विश्वास करते हैं। आप भी घर पर कोडिंग सीख सकते हैं आज, तुम मुक्त करने के लिए कोडिंग और आप आसानी से एक अच्छा प्रोग्रामर बन सकता है सिखा सकते हैं जो उपलब्ध साइटों के हजारों के बारे में कर रहे हैं। नीचे एक अच्छा प्रोग्रामर बनने के लिए प्रोग्रामिंग जानने के लिए शुरू करते समय ध्यान में लेने के लिए प्रारंभिक कदम है ।


कोडिंग शुरू करने से पहले ध्यान में रखा करने के लिए प्रारंभिक बातें



  1. पहले अपने लक्ष्य का चयन करें या लक्ष्य है, आप कोड के लिए चाहते हैं , जिसके लिए मकसद ( , डिजाइन वेबसाइटों एक मोबाइल एप्लिकेशन का निर्माण आदि के लिए एक कंप्यूटर सॉफ्टवेयर , ओएस संरचना बनाने के लिए की तरह)।
  2. उस के लिए बुनियादी आवश्यकता के लिए अपने लक्ष्य खोज चयन करने के बाद , आप एक Android app बनाना चाहते हैं आप कोर जावा के लिए जाना चाहिए और उसके बाद (अग्रिम जावा) Android के लिए पसंद है।
  3. एक अच्छा प्रोग्रामर बनने के लिए कोडिंग जानने के लिए सबसे अच्छी जगह का पता लगाएं।
  4. कोड और हमेशा आप को जानने का फैसला किया है जो कुछ भी भाषा में वास्तविक समय कुछ समस्याओं का प्रयास करने के लिए समय की अपनी अधिकतम बिताओ।


कोड के लिए सबसे अच्छा तरीका क्या है

हम सभी को पता है कि जीवन के पहलू के रूप में "सरल और इसे कम रखने " । इसी तरह के कोड को हरा तरीका है। अपने कोड बहुत ही सरलता से प्रतिनिधित्व किया है और आप और किसी और आसानी से प्रत्येक और अपने तर्क के हर कदम के जज कर सकते हैं कि लगता है कि बहुत स्पष्ट रूप से कोड की जानी चाहिए। इस स्थान और समय की बहुत बचत होगी हमेशा की तरह, संभव के रूप में अपने कोड के रूप में कम करने के लिए प्रयास करें।


जहां एक अच्छा प्रोग्रामर 2015 बनने के लिए सीखने के लिए

अब एक नई भाषा शुरू करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह जानने के लिए सबसे अच्छी जगह है या ट्यूटर मिल रहा है। अब यहाँ आप दो विकल्प होगा या तो कोडिंग जानने के लिए या या तो आप ऑनलाइन कोडिंग सीख सकते हैं के लिए आप सबसे अच्छा संस्थान से ऑफ़लाइन कोडिंग सीख सकते हैं। आप ऑफ़लाइन सीखना चाहते हैं तो आप सीख रहे हैं , जहां से संस्थान या कुछ भी आप सीखना चाहते भाषा से प्रमाणित किया जाना चाहिए कि यह ध्यान रखना चाहिए कि ध्यान दें।

मेरे हिसाब से ऑनलाइन सीखने मैं नीचे सूचीबद्ध किया है कि ऑनलाइन कोडिंग सीखने के कई फायदे हैं वहाँ एक अच्छा प्रोग्रामर जानने के लिए और बनने के लिए सबसे अच्छा तरीका है।





लर्निंग प्रोग्रामिंग ऑनलाइन के लाभ


  • आप समय और पैसे की बहुत बचत कर सकते हैं।
  • आप अपने खाली समय में से किसी में कोडिंग सीख सकते हैं।
  • तुम समय की एक से अधिक कुछ भी संशोधित कर सकते हैं ।
  • अब आप एक अच्छा प्रोग्रामर बनने के लिए प्रोग्रामिंग जानने के लिए सबसे अच्छा वेबसाइट का चयन करना होगा । तो बस आप के लिए एक सबसे अच्छा साइट खोजने के लिए अपने पद का लिंक का पालन करें।