Tricks Duniya -ONLINE SHOPPING GUIDE, MOBILE TRICKS, ANDROID TRICKS, HACKING

Full Version: Xiaomi Launch REDMI NOT3 With full metal Body
You're currently viewing a stripped down version of our content. View the full version with proper formatting.
शाओमी ने मंगलवार को अपने रेडमी नोट 3 स्मार्टफोन से पर्दा उठा लिया. इस स्मार्टफोन को चीन की राजधानी बीजिंग में लॉन्च किया गया है. रेडमी नोट 3 के दो वेरिएंट होंगे. एक 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरज वाला और एक 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला. 2जीबी रैम की कीमत 899 युआन (करीब 9,500 रुपये) है. और 3 जीबी वैरिएंट की कीमत 1,099 युआन (करीब 11,500 रुपये) होगी.

ये स्मार्टफोन भारत में कब तक आएंगे ये कहा नहीं जा सकता.

शाओमी रेडमी नोट 3 में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है. जिसकी रिजॉल्यूशन 1080x1920 पिक्सल है. कंपनी का दावा है कि यह अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन है. हैंडसेट MIUI7 पर चलेगा जो एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड होता है. रेडमी नोट3 फुल मेटल बॉडी और फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा. रियर पैनल पर मौजूद सेंसर मात्र 0.3 सेकेंड में डिवाइस को अनलॉक कर देगा.

शाओमी रेडमी नोट 3 में 64 बिट ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो X10 प्रोसेसर (कोरटेक्स-ए53) के साथ 2 जीबी या 3 जीबी का रैम होगा. कैमरा की बात करें तो रेडमी नोट 3 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है साथ ही टू टोन फ्लैश दिया गया है. फ्रंट कैमरे की बात करें तो इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. ये स्मार्टफोन गोल्ड, सिल्वर और डार्क ग्रे कलर में उपलब्ध होगा.
बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4000 mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्ज़िंग फीचर सपोर्टिव होगा.

कनेक्टिविटी की बात करें तो इस फोन में wi-fi, ब्लूटूथ ,4G, 3G और जीपीएस जैसे शानदार फीचर मौजूद है.